मेरे बच्चे शिकायत नहीं करते

Entertainment

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है.

जी हां बता दे कि, सुहाना को पिछले दिनों फोटोग्राफर्स ने जब बिना बॉडीगार्ड के एक लिफ्ट के पास देखा, तो लगातार तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थी. सुहाना उस दौरान काफी असहज महसूस कर रही थीं. शाहरुख़ खान ने भी ऐसी बात पर चिंता जताई थी लेकिन बच्चों को कोई शिकायत नहीं है. ईद के दौरान शाहरुख जब मीडिया से मिले थे तो कहा था कि बच्चों के एक दो फोटो लेकर उन्हें जाने दिया करें क्योंकि उन्हें इन सब की उतनी आदत नहीं है.

जब शाहरुख़ से बातचीत के दौरान जानने की कोशिश की कि क्या उनके बच्चों को इन बातों से शिकायत होती है, या फिर वह इस बात से कभी इरिटेट होते हैं तो इस पर शाहरुख़ ने बताया “मेरे बच्चे शिकायती नहीं हैं. उन्हें यह बात अच्छी तरह पता है कि वह कौन हैं. ये चीजें उनके सामने आयेंगी ही. बहरहाल अभी तो शाहरुख़ अपनी अपकमिंग फिल्मो में व्यस्त चल रहे है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *