शाहरुख़ जूही से मिल नहीं पाते

Entertainment

शाहरुख़ खान व जूही के बारे में तो आप जानते ही है की इन दोनों ने ही कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. तथा शाहरुख़ जो के आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में निर्देशक इम्तियाज अली जो के अपनी आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के चलते कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.

अपनी इस फिल्म के साथ साथ शाहरुख़ आनंद एल राय की फिल्म जिसमे वह एक बौने के रूप में नजर आने वाले है उसके चलते भी खासा सुर्खियों में चल रहे है. अब बात कर ली जाए शाहरुख़ व जूही के बारे में तो बता दे कि, शाहरुख़ खान और जूही चावला काफी क्लोज फ्रेंड्स रहे हैं. हालाँकि अब इन दोनों की ही मुलाकात नहीं होती है.

इसके पीछे का कारण बताते हुए शाहरुख़ ने कहा कि, जूही से अगर मिलना होता है तो जल्दी जाना होता है. वरना, कई बार ऐसा हो जाता है कि मैं गया और उनके पति जय से मेरी मुलाकात हुई और जूही के बारे में पूछो, तो पता चलता है कि वह सो गयी हैं. इसलिए हमारी मुलाकातें कमबख्त नींद की वजह से कम हो गयी हैं. शाहरुख़ ने बताया ” हाल ही में मैं गया था. रात आठ बजे हमें मिलना था. मैं साढ़े 9 बजे पहुंचा. तब तक वह सो चुकी थीं. दोनों मुंबई में रहें तो कम ही मिल पाते हैं लेकिन दो साल पहले तक हम दोनों छुट्टियां पूरे परिवार के साथ बिताते थे. वैसे भी अब सभी को शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का इंतजार है.