गर्मी के इस सीजन में ट्रेंडी साड़ी से दिखे स्टाइलिश

साड़ी को खूबसूरत परिधानों में से एक माना जाता है और यह सभी के ऊपर फबता है। आप गर्दन तक की ब्लाउज या कॉलरदार ब्लाउज के साथ केप साड़ी पहन सकती हैं, या रंगीन प्लेटो वाली खूबसूरत साड़ी पहनकर सुंदर दिख सकती हैं। ‘स्टाइलटैग डॉट कॉम’ की निर्देशक और संस्थापक डिजाइनर सुमोना पारेख व यशोधरा श्रॉफ ने इस मौसम में चलन में रहने वाली ट्रेंडी साड़ियों के बारे में बताया है, जिसे पहन आप अपने व्यक्तित्व में चार चांद लगा सकती हैं :
* केप झीना, पारदर्शी या अपारदर्शी भी हो सकते हैं। इस सीजन में आप क्रॉप केप, जैकेट केप और लंबे जमीन छूते केप पहन सकती हैं। केप साड़ियों में आप बेहद आकर्षक नजर आएंगी।

* पिछले साल विभिन्न रंगों के पल्लू वाली साड़ियां खूब चलन में रही, लेकिन अब अलग-अलग रंगों की प्लेटो वाली साड़ियां प्रचलन में हैं। ये प्लेटें साड़ी के अन्य हिस्सों से अलग रंग की होती हैं और पल्लू किसी और रंग का हो सकता है या शायद अलग रंग का नहीं भी हो सकता है।

* कांसेप्ट साड़ी पहले से लिपटी या अलग तरीके से पहने जाने के रूप में मिलती है, सामान्यतया धोती साड़ी इनमें से एक हैं। इन्हें लेगिंग्स, स्कार्फ या ट्राउजर के साथ पहना जा सकता है।

* पशु-पक्षियों के रूपांकन वाली साड़ियां भी आजकल प्रचलन में हैं, ऐसे रूपांकन वाली सिल्क साड़ियां बहुत खूबसूरत लगती हैं। आप बेलबूटेदार या फूलों की कढ़ाई और प्रिंट वाली साड़ियां भी पहन सकती है, इससे आपको क्लासिक लुक मिलेगा।

* जो युवतियां या महिलाएं पारंपरिक रूप से साड़ी में नजर आना चाहती हैं, लेकिन अच्छी तरह से साड़ी पहनना नहीं जानती उनके लिए जिप-अप साड़ी बढ़िया विकल्प है। यह रेडी-टू-वेयर अवतार में मौजूद है, जिससे आपको इसे पहनने में परेशानी भी नहीं होगी।

FacebookTwitterWhatsAppGoogle+EmailPrintShare

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.