CM ममता भी सुमिता के जाने से दुखी

Entertainment

अभिनेता राजेश खन्ना व अमिताभ बच्चन संग उनकी सफलतम फिल्म आनंद में अपनी अदाकारी से लोगों का मन मोह लेनेवाली प्रसिद्ध अभिनेत्री सुमिता सान्याल का 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. हाल ही में ये खबर आई कि वयोवृद्ध अभिनेत्री ने अपनी अंतिम सांस ली. बता दे की उनके निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शोक जताया है. उन्होंने अपने शोक संदेश में लिखा कि, ‘मैं सुमिता सान्याल के निधन से दुखी हूं, उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं जताती हूं.’

9 अक्टूबर, 1945 में जन्मी सुमिता सान्याल ने भले ही बॉलीवुड की अधिक फ़िल्में न की हों, लेकिन फिर भी अपनी खूबसूरती और अदाकारी के बूते उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी. उन्हें सबसे अधिक प्रसिद्धि मिली थी फिल्म आनंद से, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का किरदार निभाया था.

बता दे कि, प्रसिद्ध अभिनेत्री सुमिता सान्याल ने बॉलीवुड में और भी कई चर्चित फिल्मे कि है जिसमे है आनंद के अलावा उन्होंने आशीर्वाद, गुड्डी, मेरे अपने जैसी फिल्मों में नाम कमाया. इन फिल्मों के अलावा उन्होंने अनगिनत बंगाली फिल्मों में काम किया. सुमिता सान्याल ने फिल्म एडिटर सुबोध रॉय से शादी की थी. उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *