लिंक-अप की खबरें इंडस्ट्री में सामान्य : सुशांत

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ को लेकर आजकल काफी चर्चा में है. इस फिल्म में उनकी चहेती कृति भी हमे नजर आने वाली है. अभी हाल ही में मुम्बई में लांचिंग इवेंट में सुशांत पहुचे इस दौरान पत्रकारों में फिल्म को लेकर सुशांत से कई तरह के सवाल पूछे जिनमे सबसे अहम् यही सवाल था की क्या आपकी आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ हॉलीवुड फिल्म 300 की रीमेक है.

जिस पर सुशांत ने कहा था ऐसा कुछ भी नहीं है. अब फिल्म राब्ता की अभिनेत्री कृति सेनन जो के आजकल अपने को स्टार की तारीफों के पुल बांध रही है. साथ ही इन दोनों के बारे में चल रहे लव के फंडे पर भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि, ‘इससे हमारी रिलेशन पर कोई असर नहीं पड़ता.

हमें पता है कि सच क्या है और वक्त के साथ मैंने महसूस किया है कि को-स्टार के साथ लिंक-अप की खबरें इंडस्ट्री में सामान्य है. मुझे इसकी आदत पड़ चुकी है. हमें कई बार हमारी रिलेशनशिप के बारे में खबरें सुनने को मिलती हैं जो पूरी तरह निराधार हैं. हमने इसे हमेशा अपनी तरक्की की तरह ही देखा है.’ बहरहाल अभी तो सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है फिल्म में राजकुमार राव को आप पहचान नहीं पाएंगे.