थाने में पीड़ित महिला का अश्लील वीडियो देखने की लगी होड़

Society

महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस के सामने एक अजीबोगरीब मामला आया है। एक महिला ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि मोहल्ले के कुछ युवकों ने नहाते वक्त उस महिला का एक वीडियो बनाया है। लेकिन पुलिसवाले उसकी गुहार सुनने के बजाय में वीडियो में दिलचस्पी लेते दिखाई दिए। पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की है।

ठाणे में एक पुलिस थाने में एक महिला एक मोबाइल फोन लेकर जा पहुंची। उस वक्त थाने में दस पुलिसकर्मी मौजूद थे। महिला ने वहां पुलिस वालों को बताया था कि उसके मोहल्ले के कुछ युवकों ने उसका नहाते वक्त एक वीडियो बना लिया है। महिला ने बताया कि उसने वीडियो बनाते वक्त युवकों को रंगे हाथों पकड़ लिया और उनसे मोबाइल फोन छीन लिया।

पुलिसकर्मियों ने महिला की बात तो सुनी लेकिन वे सभी मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किए गए वीडियो को देखने लगे। इसके बावजूद उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में परेशान होकर पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत ठाणे पुलिस के आला अधिकारी से की। साथ ही उस महिला ने थाने में पुलिसकर्मियों के बर्ताव के बारे में भी अधिकारी को बताया। अब पुलिस के आला अफसर ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *