ट्यूबलाइट से डिस्ट्रीब्यूटर्स की आँख में आंसू

Entertainment

सलमान खान व् उनके भाई  सोहेल खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म ट्यूबलाइट जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस वेबसाइट Koimoi के मुताबिक ‘ट्यूबलाइट’ दुनिया भर में 215.04 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब फिल्म के लिए डिस्ट्रीब्यूटर अपना माथा पिट रहे है. जी हां बता दे कि, हमेशा ही बॉलीवुड के बॉक्स ऑफ़िस पर हमेशा सोना उगलने वाले सलमान ख़ान इस बार चूक गए.

उनकी फ़िल्म ट्यूबलाइट की कमाई का आंकड़ा भले ही किसी तरह से घिसट-घिसटकर 100 करोड़ के पार हो गया लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को ख़ून के आंसू रुला गई. ट्यूबलाइट में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ सलमान फ़िल्म के निर्माता भी हैं. फ़िल्म व्यापार के जानकारों के मुताबिक़, जहां सलमान ख़ान के लिए ट्यूबलाइट ना चलने के बावजूद भी फ़ायदे का सौदा रही, वहीं फ़िल्म के वितरकों को क़रीब 75 करोड़ का घाटा हुआ क्योंकि उन्होंने फ़िल्म को बेहद ऊंचे दाम में ख़रीदा था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *