सलमान को लौटाने पड़े डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे

Entertainment

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं की। एेसा पहली बार हुआ है कि सलमान की फिल्म फ्लॉप हुई हो। इसके बाद लगातार यह खबरें आ रही थीं कि डिस्ट्रीब्यूटर्स अपने पैसे वापस मांग रहे थे। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने पैसे वापस कर दिए हैं। यह सलमान खान के होम प्रोड्क्शन की फिल्म है। वितरक चाहते थे कि उनके पैसों की भरपाई हो और उनके नुकसान से वह निकल पाएं। ऐसे में उन्होंने सलमान खान से अपील की थी। सलमान खान ने भी आखिरकार पैसे वापस कर दिए। इससे पहले रजनीकांत ने भी अपनी फिल्म ‘बाबा’ की असफलता पर डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे वापस किए। कहा जाता है कि शाहरुख खान भी एेसा कर चुके हैं।

यह पहली बार है, जब सलमान को किसी फिल्म के लिए ऐसा कदम उठाना पड़ा है। चूंकि उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं की है जबकि उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें जगाई गई थीं लेकिन फिल्म ने औसत कमाई की, जिसकी वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स काफी परेशान थे। इसलिए सलमान ने निर्णय लिया कि वह यह कदम उठाएंगे। ख़बर है कि सलमान ने लगभग 50-55 करोड़ रुपए रिफंड कर दिए हैं।

बता दें कि सलीम खान ने ही बेटे सलमान को यह कदम उठाने की राय दी थी और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने उनसे एक बैठक भी की थी। इसके बाद उन्होंने यह निर्णय लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *