बदमाशों ने पति के सामने पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार

Society

देश के सबसे बड़े सूबे में भले ही सरकार बदल गई हो लेकिन अपराध जस के तस है। योगी सरकार आने के बाद लगा था कि प्रदेश की सुरक्षा व्यवथा बदलेगी और अपराधियों पर खौफ होगा। लेकिन जिस तरह से एक के बाद एक अपराधों की घटनाए सामने आ रही है उन्हें देखकर तो यही लगता है कि भले ही सरकार बदल गई हो लेकिन अपराधियों के हौंसले बुलंद है। मामला यूपी के बंदायू में सामने आया जहां एक महिला के साथ तीन वहशी दरिंदो ने उसके पति के सामने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं पीड़ित महिला जब मामले कि शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने केस दर्ज़ नहीं किया।

जानकारी के मुताबिक यह सनसनीखेज मामला बदायूं में सामने आया। पीड़ित महिला को बंधक बनाकर तीन लोगो को ने उसके पति के सामने सामूहिक दुराचार किया। पीड़िता का आरोप है कि जब वह मामले कि शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने मामला दर्ज़ करने से मना कर दिया। वही एसएसपी के पास गुहार लगाने के बाद पुलिस ने केस दर्ज़ किया है। वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत संदिग्ध है।

पुलिस के मुताबिक महिला जिन लोगो पर गैंगरेप का आरोप लगा रही है उन्होंने कुछ दिन पहले महिला के पति पर 307 का मामला दर्ज कराया था। महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि होगी की महिला के साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं। अगर आरोप सही पाए जाते है तो आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *