IPL 10 : पुणे के खिलाफ हार के बाद विदेशी खिलाडियों पर भड़के सहवाग

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ पंजाब की टीम को 9 विकेट से मिली करारी हार के बाद टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग विदेशी खिलाड़ियों पर जमकर बरसे. इस हार के साथ ही पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौर से भी बाहर हो गई. मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सहवाग ने इस हार का जिम्मेंदार टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, मार्टिन गप्टिल, इयोन मोर्गन और शॉन मार्श को ठहराया.

सहवाग ने कप्तान मैक्सवेल पर निशाना साधते हुए कहा, “मैक्सवेल को इस मैच में जिम्मेदारी के साथ खेलना चाहिए था. वे एक अंतरारष्ट्रिय स्तर के खिलाड़ी हैं उन्हें हर परिस्थिति में खेलने का अनुभव है. वे अपनी टीम (ऑस्ट्रेलिया) के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम का हिस्सा हैं उन्हें इस तरह की स्थिति से निपटना आना चाहिए.”

मार्टिन गप्टिल को लेकर सहवाग ने कहा, “गप्टिल मैच में ओपन करने आए, उनकी जिम्मेंदारी टीम को तेज शुरुआत देने की थी, ऐसे में उनके जल्दी आउट होने से हम उन्हें ज्यादा दोष नहीं दे सकते हैं, लेकिन उनके अलावा शॉन मार्श, इयॉन मोर्गन और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल को संभल कर खेलना चाहिए था, लेकिन इनमें से कोई भी बल्लेबाज 12 से 14 ओवर तक क्रीज पर टिक सके.”

सहवाग ने कहा, “शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन इस टीम के सीनियर खिलाड़ी थे और उनके जिम्मेदारी लेकर 12 से 14 ओवर तक विकेट पर टिके रहने की कोशिश करनी चाहिए थी.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.