Ebay पर बिक रहा है पाकिस्तानी खिलाड़ी

Sports

पाकिस्‍तान के गेंदबाज वहाब रियाज को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Ebay पर जाकर खरीद सकते हैं। जी हां, उनके एक समर्थक ने उन्‍हें बेचने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Ebay पर विज्ञापन दिया है। इतना ही नहीं उनके समर्थक भी उन्‍हें खरीदने के लिए जमकर बोली लगा रहा हैं। अब तक उन्‍हें खरीदने के लिए 50 से ज्‍यादा बोलियां लग चुकी हैं, आप भी इस बोली में शामिल हो सकते हैं। दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया से पाकिस्‍तान के मैच हारने के बाद बहाव की नीलामी की पेशकश की गई है।

Ebay पर बहाव की अब तक की सबसे ऊंची बोली 619 ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर (करीब 30000 हजार रुपये) की लगी है। उनकी नीलामी करने वाले ने बहाव को सेकेंड हैंड बहाव बताया गया है। बेचने वाले ने वेबसाइट पर डिस्क्रिप्‍शन में लिखा है कि ये वहीं यूज्‍ड बहाव है, जिसे उसने 2008 में खरीदा था। जब मैंने उसे खरीदा था तो मुझे उम्‍मीद थी कि वो मैच जिताने में पाकिस्‍तान की मदद करेगा। लेकिन वह उम्‍मीदों को पूरा नहीं कर सका, इसलिए वह उसे बेच रहा है।

वेबसाइट पर बहाव की बिक्री करने वाले आगे लिखा है कि वह अभी गेंदबाजी करने लायह है लेकिन कई बार वह लीक कर जाता है। इतना ही नहीं उसने पाकिस्‍तानी गेंदबाजी की खरीद पर जैकेट का ऑफ भी दिया है। साथ ही उसने लिखा है कि मैंने बहाव का अपग्रेडिड मॉडल जुनैद खान को ले लिया है, इसलिए भी मैं इसे बेच रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *