लंबा रास्ता तय करना है अभी

Entertainment

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है एक्ट्रेस यामी गौतम के बारे में जो के अभी हाल ही में हमे अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ ‘काबिल’ में नज़र आयी थी. उन्हें आपने फेयर एंड लवली के एड्स में भी देखा होगा. यामी की खूबसूरती देखते ही बनती है. उन्होंने TV सीरियल से अपने करियर की शुरुवात की थी. जिसके बाद यामी ने बॉलीवुड में बदलापुर, सनम रे, काबिल, एक्शन जैक्सन जैसी बॉलीवुड फिल्में में अभिनय किया है.

अब एक बार फिर से हमे यामी के बारे में कुछ नया व चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. जी हां बता दे कि अभी हाल ही में अपने एक बयान में इस खूबसूरत मोहमतरमा ने अपने बयान में कहा है कि, यह उनके लिए गर्व की बात रही कि उनका फिल्म उद्योग में कोई गॉडफादर नहीं रहा है.

इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा बुधवार को अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने के लिए महिलाओं को उपलब्धि पुरस्कार दिया गया. इस समारोह में यामी को भी सम्मानित किया गया. इस दौरान जब यामी से पूछा गया कि इस सम्मान को प्राप्त करने के बाद वह क्या महसूस करती हैं, तो अभिनेत्री ने कहा, “यह पुरस्कार मेरे अंदर अपने दम तक इस मुकाम तक पहुंचाने की गर्व की भावना भरता है, क्योंकि मेरा यहां कोई गॉडफादर नहीं है और मैं मुंबई से नहीं हूं.” बहरहाल अभी तो यामी एक अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट की तलाश में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *