आगे पीछे Display वाला फोन लांच करेगी Yota

Advertisement

डुअल डिस्प्ले फीचर से लैस स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर कंपनी योटाफोन आने वाले महीनों में नया हैंडसेट लांच करेगी। रूस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि योटा डिवाइसेज के तीसरे हैंडसेट को योटा 3 के नाम से जाना जाएगा और इसे साल साल के आखिर तक लांच किया जाएगा। इस हैंडसेट की कीमत 350 डॉलर (करीब 22,500 रुपए) से शुरू होगी। यह कीमत 64 जीबी वाले मॉडल की है।

इसका एक वेरिएंट 128 जीबी वाला है जो 450 डॉलर (करीब 29,000 रुपए) में मिलेगा। एनगैजेट की रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी के थर्ड जेनरेशन डिवाइस को बाओली योटा द्वारा बनाया गया है। पब्लिकेशन ने इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन का भी विस्तृत ब्योरा दिया है। पता चला है कि योटा 3 में मिड रेंज सेगमेंट का लोकप्रिय चिपसेट स्नैपड्रैगन 625 होगा। योटा 3 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको 5.5 इंच का फुल-एचडी एमोलेड डिस्प्ले और पिछले हिस्से पर 5.2 इंच का एचडी ई लिंक टच स्क्रीन मिलेगा। फिंगरप्रिंट स्कैनर फ्रंट पैनल पर होगा और योटा 3 एंड्रॉयड नूगा पर चलेगा।

योटा 3 के अन्य स्पेसिफिकेशन में डुअल सिम सपोर्ट, 4 जीबी रैम, डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, 3200 एमएएच बैटरी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

रूस की रिपोर्ट में कहा गया है कि योटा 3 को सितंबर महीने में चीन में लांच किया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*