युक्ता ने लगाया था पति पर परेशान करने और मारपीट करने का भी आरोप

Entertainment

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री युक्त मुंखी जो की अभी फ़िलहाल हमे फिल्मो में अब नजर नही आ रही है. युक्ता का कद 6 फुट 1 इंच है. जबकि हमारे बालीवुड के अधिकतर अभिनेता ठिगने कद के हैँ. वैसे युक्ता हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में अपने लटके झटके भी दिखा चुकी है. अभिनेत्री युक्ता मुखी जो कि पूर्व मिस वर्ल्ड, मिस इंडिया का ख़िताब भी अपने सिर पर पहन चुकी है.

बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री युक्ता मुखी ने 2008 में प्रिंस तुली से शादी की लेकिन यह ज्यादा नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया. अभिनेत्री युक्ता मुखी जो के नई दिल्ली में Fat Mookhey Burger नाम से रेस्त्रां चेन भी चलाती हैं. उनका परफ्यूम बिजनेस और फैशन स्टोर ‘युक्ता मुखी सिडक्शन’ भी है. बता दे की अभिनेत्री युक्ता मुखी ने 3 जुलाई, 2013 को पति प्रिंस तुली के खिलाफ मुंबई के अंबोली थाने में दहेज उत्पीड़न और अननेचरल सेक्स का मामला दर्ज कराया था.

उन्होंने अपनी शिकायत में पति पर परेशान करने और मारपीट करने का भी आरोप लगाया था. युक्ता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका हसबैंड उन्हें जानवरों की तरह पीटता था. उसकी फैमिली नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मों में काम करूं. अभी तो युक्ता मुखी हमे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है. तथा युक्ता का भी पति तुली से तलाक हो चूका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *